दमदार प्रोसेसर के साथ Vivo की नई X60 सीरीज इस दिन देने जा रही है दस्तक, इनसे होगा मुकाबला

Vivo अपनी नई X60 सीरीज को भारत में जल्द लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह सीरीज़ आने वाली 22 मार्च को ग्लोबल मार्केट में एंट्री ले लेगी.लेकिन भारत में किस तारीख को लॉन्च होगा इस बारे में अभी कोई तारीख फिक्स नहीं हुई है, लेकिन इतना जरूर है कि इसी महीने में ही इसे भारत में भी पेश किया जाएगा. इस सीरिज के तहत Vivo X60, Vivo X60 Pro और Vivo X60 Pro Plus को लॉन्च किया जाएगा.

दमदार होगा प्रोसेसर

नई Vivo X60 सीरीज के टॉप मॉडल X60 Pro Plus में अब तक के सबसे पावरफुल प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 888 SoC को शामिल किया जाएगा. जबकि Vivo X60 और Vivo X60 Pro को Qualcomm Snapdragon 870 SoC चिपसेट के साथ पेश किया जा सकता है. अगर ऐसा हुआ तो आप समझ सकते हैं कि यह सीरिज कितनी जबरदस्त होने वाली है.

Vivo X60


ऐसा होगा कैमरा सेटअप

नई X60 सीरीज के स्मार्टफोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा, खास बात यह है कि यह सेटअप ड्यूल LED फ़्लैशलाइट के साथ आएगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक इसका मेन कैमरा 48MP का हो सकता है, जबकि इसमें 13MP अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 8MP का लेंस देखने को मिल सकता है. जबकि Vivo X60 Pro+ में 50MP का प्राइमरी कैमरा सेटअप मिल सकता है. डिस्प्ले की बात करें तो Vivo X60 और X60 Pro में 6.56 इंच एमोलेड फुल HD+ डिस्प्ले मिल सकता है, जोकि 120Hz रिफ्रेश्ड रेट से लैस होगा.

सैमसंग से होगा मुकाबला

नई X60 सीरीज का मुकाबला सैमसंग के स्मार्टफोन से होगा, प्रीमियम सेगमेंट में कंपनी के पास इस समय कई ऑप्शन मौजूद हैं. कंपनी की एस-सीरिज भी भारत में काफी पॉपुलर है. सैमसंग के अलावा इस सीरिज का मुकाबला, नोकिया, मोटोरोला, LG, वनप्लस, ओप्पो, रियलमी और शाओमी जैसे ब्रांड्स से भी देखने को मिलेगा.

ये भी पढ़ें

इन तीन कलर ऑप्शंस के साथ लॉन्च हुआ Redmi K40, जानें क्या है फोन में खास

8GB रैम के साथ लॉन्च हुआ Oppo F19 Pro,जानें फोन में क्या है खास

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *