रक्षक बना भक्षक: फरियाद लेकर थाने पहुंची महिला से तीन दिनों तक दुष्कर्म करता रहा SI

जयपुर: राजस्थान के अलवर से एक शर्मसार कर देने वाली सूचना आई है. यहां एक महिला फरियादी के साथ थाने का एसआई लगातार तीन दिनों तक दुष्कर्म करता रहा. मामला सामने आने के बाद एफआईआर दर्ज कर ली गई है. साथ ही आरोपी एसआई को गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन, पुलिस के लिए यह काफी शर्मसार कर देने वाली घटना है.

एक तरफ जहां दुनियाभर में महिला दिवस मनाया जा रहा है वहीं राजस्थान पुलिस के एसआई ने यह घिनौनी हरकत की है.

सूचना के अनुसार अलवर जिले के खेड़ली थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर भरत सिंह को गिरफ्तार किया गया है. 26 वर्ष की एक महिला ने उनके खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी. इस मामले की सूचना के बाद पुलिस विभाग में खलबली मच गई. आनन फानन में आईजी और एसपी दोनों थाने पर पहुंच गए.

बताया जा रहा है कि दो मार्च को पति से विवाद के बाद महिला मदद के लिए थाने पहुंची थी. यहां उसे बरगला कर एसआई ने उसके साथ तीन दिनों तक दुष्कर्म किया. महिला पहले शिकायत लेकर सामने नहीं आ पाई लेकिन बाद में उसने यह फैसला किया. पुलिस अधिकारियों के अनुसार इस मामले में कड़ी कार्रवाई होगी.

पुलिस ने बताया कि महिला का संबंध उसके पति से बिगड़ा हुआ था. और दहेज के मामले को लेकर वह पुलिस की मदद मांगने आई थी. इस घटना के खुलासे के बाद इलाके में लोगों का कहना है कि आखिर ऐसी अवस्था में कोई महिला कैसे थाने जाने की हिम्मत कर सकती है. उसके साथ तो हर तरफ अन्याय हो रहा है.

गौरतलब है कि इससे पहले भी एक एएसआई पर रेप का मुकदमा दर्ज किया गया है. महिला थाने में यह मामला दर्ज हुआ है. हालांकि इस मामले में आरोपी की गिरप्तारी अभी तक नहीं हो पाई है. आला अधिकारियों का कहना है कि इस तरह के किसी भी मामले में जरा भी कोताही नहीं बरती जाएगी.

यह भी पढ़ें: 

कर्नाटक: सेक्स सीडी कांड में आया नया मोड़, सोशल वर्कर ने शिकायत ले ली वापस

मुंबई: 20 साल के युवक ने की पिता-दादा की हत्या, फिर बाल्कनी से कूद दे दी जान

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *