Xiaomi को टक्कर देने आया नया वायरलेस स्पीकर, 8 घंटे का मिलेगा बैकअप

आजकल वायरलेस स्पीकर का क्रेज काफी तेजी से बढ़ रहा है. आये दिन नए-नए डिवाइस लॉन्च हो रहे है.अमेरिकी कंपनी Lumiford ने भारत में अपना नया वायरलेस स्पीकर GoMusic BT12 को लॉन्च कर दिया है. कंपनी का दावा है कि यह हैवी बास साउंड के साथ बेहतर बैटरी बैकअप देगा.

ये हैं स्पेसिफिकेशंस

कनेक्टिविटी के लिए इस स्पीकर में Aux, USB, माइक्रो एसडी और FM रेडियो का सपोर्ट मिलता है. इसके अलावा इसमें कॉलिंग के लिए इन-बिल्ट HD माइक दिया है. वहीं इसमें गूगल असिस्टेंट और एपल सिरी का भी सपोर्ट मिलता है. इसमें 45mm का डायनेमिक ड्राइवर इस्तेमाल किया है, जबकि इस स्पीकर की क्षमता 4Watt की है.

8 घंटे का देंगे बैकअप

आप इस स्पीकर को बिना किसी टेंशन के इस्तेमाल कर सकते हैं क्योंकि इसमें वॉटर और डस्टप्रूफ के लिए IPX4 की रेटिंग मिली है. खास बात यह है कि इसमें 900mAh की बैटरी दी गई है और कंपनी का दावा है कि फुल चार्ज पर यह 8 घंटे का बैकअप देगी. इस स्पीकर को दो घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है.

कीमत और उपलब्धता

इस नए स्पीकर की कीमत 2,199 रुपये है और इसे lumiford की आधिकारिक वेबसाइट और अमेजन इंडिया से खरीदा जा सकता है. यह आपको ब्लू, ब्लैक और रेड कलर वेरियंट में मिलगा. डिजाइन और क्वालिटी के मामले में यह काफी बेहतर नज़र आता है. इसे आसानी कहीं पर भी ले जाया जा सकता है.

Xiaomi के इस स्पीकर से होगा मुकाबला

Lumiford के GoMusic BT12 ब्लूटूथ स्पीकर का सीधा मुकाबला शाओमी के मी आउटडोर ब्लूटूथ स्पीकर से होगा.जिसकी कीमत 1,399 रुपये है. यह 5W के साथ आता है. यह 2000 mAh की बैटरी से लैस है. लेकिन इस डिजाइन बहुत बेसिक है. Lumiford ने पिछले कुछ समय में भारत में कई अच्छे प्रोडक्ट्स पेश किए हैं जोकि क्वालिटी, डिजाइन और साउंड के मामले में वैल्यू फॉर मनी साबित होते हैं.

ये भी पढ़ें

OnePlus The Final Horizon Sale में ईयरबडस और पावरबैंक पर मिल रही है छूट, जानिए ऑफर में क्या है खास

9 मार्च को लॉन्च होंगे Motorola के दो नए स्मार्टफोन, Samsung के इस फोन से मुकाबला

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *