IND vs ENG: टेस्ट सीरीज़ खत्म होने के बाद अश्विन की पत्नी ने किया इमोशनल ट्वीट, लिखा- अब घर आ जाओ

भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज़ खत्म हो गई है. इस बीच स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन की पत्नि प्रीति अश्विन (Prithi Ashwin) ने एक इमोशनल ट्वीट किया है.

भारतीय क्रिकेट टीम के ज्यादातर खिलाड़ी लगभग पांच महीने से बायो बबल में हैं. पहले ऑस्ट्रेलिया का लंबा दौरा और फिर उसके तुंरत बाद इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज़ के लिए खिलाड़ी बायो बबल में हैं. अब भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज़ खत्म हो गई है. इस बीच स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन की पत्नि प्रीति अश्विन (Prithi Ashwin) ने एक इमोशनल ट्वीट किया है.

प्रीति अश्विन ने ट्विटर पर लिखा, “अब बायो बबल को तोड़ो और घर आ जाओ.”

बायो बबल के तोड़ने का समय आ गया है- अश्विन

गौरतलब है कि इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम टेस्ट के बाद अश्विन ने भी बायो बबल पर खुलकर बात की थी. उन्होंने कहा था, ‘पिछले छह महीने से उन्ही चेहरों को बार-बार देखना।. अब बायो बबल के तोड़ने का समय आ गया है. हां मैं यह जानता हूं यह तीन हफ्ते तक ही रहेगा.’

टेस्ट सीरीज में शानदार रहा अश्विन का प्रदर्शन 

इंग्लैंड के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज में अश्विन का प्रदर्शन अद्भुत रहा है. वह सीरीज में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज़ रहे. इसके अलावा उन्होंने तीसरे टेस्ट में शतक भी लगाया था. सीरीज में उनके नाम 189 रन और 32 विकेट रहे.

यह भी पढ़ें- 

आज ही के दिन सुनील गावस्कर ने रचा था इतिहास, टेस्ट क्रिकेट में 10 हजार रन बनाने वाले बने थे पहले बल्लेबाज़


AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *