Vi यूजर्स के लिए खुशखबरी, इन रिचार्ज प्लान के साथ मिल रहा हेल्थ इंश्योरेंस

अगर आप एक Vi यूजर हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. टेलीकॉम कंपनी Vodafone Idea यानी Vi ने दो प्लांस को रीलॉन्च किया है. इन प्लांस में स्पेशल ये है कि इनमें कॉलिंग और डाटा के साथ-साथ हेल्थ इंश्योरेंस भी दिया जा रहा है. 51 रुपये और 301 रुपये वाले प्लान के ये प्लान कॉम्बो प्रीपेड प्लान हैं, जिनमें यूजर्स को आदित्य बिरला हेल्थ इंश्योरेंस भी मिल रहा है. कंपनी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर इन प्लांस की जानकारी साझा की है.

हर दिन मिलेंगे 2000 रुपये

Vi ने ऐलान किया है कि यूजर्स 51 रुपये और 301 रुपये वाले प्रीपेड प्लान के साथ हेल्थ इंश्योरेंस का फायदा भी ले सकते हैं. कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक इन प्लांस के तहत बीमार होने पर यूजर को दस दिनों तक अस्पताल में भर्ती होने पर हर दिन 1000 रुपये दिए जाएंगे. वहीं अगर कोई आईसीयू में भर्ती होता है कि उसे हर दिन 2000 रुपये मिलेंगे. इस हेल्थ इंश्योरेंस का फायदा 18 साल से 55 साल तक के लोगों को ही मिलेगा.

10 दिन के अंदर कर सकते हैं क्लेम

Vi Hospicare के नाम से लॉन्च किए गए इन प्लांस में दिया जा रहा हेल्थ इंश्योरेंस का बेनिफिट यूजर्स प्राइवेट और आयुष हॉस्पिटल में ले सकते हैं. कंपनी ने साफ किया है कि दुर्घटना होने पर स्वास्थ्य बीमा के लिए पहले दिन ही क्लेम करना होगा, जबकि दूसरे केस में 10 दिनों के अंदर क्लेम किया जा सकता है. इन दस दिनों के अंदर डिस्चार्ज सर्टिफिकेट दिखाकर अस्पताल में खर्च हुई आपकी राशि आपको वापस मिल जाएगी.

ये हैं रिचार्ज ऑफर

Vi के 51 रुपये वाले प्लान में यूजर्स सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं. साथ ही इस प्लान के तहत हर दिन 500 SMS के अलावा 1.5GB डेटा भी मिलेगा. ये प्लान 28 दिन के लिए वैलिड है. वहीं 301 रुपये वाले प्लान के तहत यूजर्स को हर दिन 2GB डेटा मिलेगा. इस प्लान की वैलिडिटी भी 28 दिनों की ही है.

ये भी पढ़ें

बेस्ट इंटरनेट रिचार्ज प्लान, जानिए आपके लिए कौन सा प्लान होगा बेहतर ?

काम की बात: Google पर इन बातों को सर्च करना पड़ सकता है महंगा, उठाना पड़ सकता है ये नुकसान

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *