IND Vs ENG: विराट के साथ विवाद पर स्टोक्स बोले- कोई गंभीर बात नहीं कही गई

IND Vs ENG: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे चार टेस्ट की सीरीज के आखिरी मैच का पहला दिन इंग्लैंड के लिए निराशाजनक रहा. इंग्लैंड की टीम पहले दिन ना सिर्फ 205 रन पर ऑलआउट हो गई बल्कि उपकप्तान बेन स्टोक्स इंडिया के कप्तान विराट कोहली के साथ बहस की वजह से विवादों में आ गए. स्टोक्स ने हालांकि पूरे मामले पर सफाई देते हुए कहा कि टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ कोई विवाद नहीं हुआ है.

बेन स्टोक्स ने कहा, ”यह सिर्फ दो ऐसे खिलाड़ियों के बारे में था जो कि खेल के प्रति अपना प्यार दिखा रहे थे. हम दोनों जब भी मैदान पर होते हैं तो हमारे बारे में बहुत कुछ कहा जाता है. लेकिन गंभीर कुछ भी नहीं था. मेरे लिए यह बस विरोधी टीम पर दबाव बनाने की कोशिश की.”

टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने हालांकि बेन स्टोक्स पर गाली देने का आरोप लगाया है. सिराज ने कहा, ”बेन स्टोक्स ने मुझे गाली दी. इसके बारे में फिर मैंने कप्तान विराट कोहली को बताया. विराट कोहली ने जैसे ही स्टोक्स को जवाब दिया सब कुछ अपने आप ठीक हो गया.”

विकेट गंवाने से निराश हैं बेन स्टोक्स

स्टोक्स ने हालांकि विराट कोहली के साथ हुए विवाद के अलावा पहली पारी में अपने प्रदर्शन के बारे में भी बात की. स्टोक्स ने भारत के खिलाफ अंतिम टेस्ट के शुरूआती दिन 121 गेंद में 55 रन बनाये लेकिन वाशिंगटन सुंदर की स्किड करती गेंद ने उन्हें पगबाधा आउट कर दिया. स्टोक्स ने कहा, ”मैं बहुत ज्यादा निराश हूं कि मैंने अच्छी शुरूआत के बाद विकेट गंवा दिया. अर्धशतक वास्तव में ऐसा स्कोर नहीं है जो आपको टेस्ट मैच में जीत दिलाए.”

बता दें कि इंग्लैंड ने आखिरी टेस्ट में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था. लेकिन इंग्लैंड की टीम पहली पारी में 205 रन पर ही ऑलआउट हो गई. इंडिया ने पहले दिन के खेल का अंत होने तक 1 विकेट के नुकसान पर 24 रन बना लिए हैं. इंडिया ने पहले ही सीरीज में 2-1 से बढ़त बना रखी है.

दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम में हुआ बड़ा बदलाव, तीनों फॉर्मेट में कप्तान बदले गए

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *