दिन में करते थे फूड डिलिवरी और रात को चोरी, नोएडा पुलिस ने दो को पकड़ा

नोएडा: स्थानीय पुलिस ने दो फूड डिलिवरी ब्वॉयज को चोरी के मामले में गिरफ्तार किया है. ये आरोपी अलग-अलग सोसाइटियों में घटनाओं को अंजाम दे रहे थे. दोनों की उम्र 25 और 26 साल है. दोनों सेक्टर 126 में रहते हैं. पुलिस को काफी दिनों से आरोपियों की करतूतों की सूचना मिल रही थी.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सेक्टर-39 पुलिस को एक बाद एक कई चोरियों की शिकायत मिली. इसके बाद पुलिस ने अलग-अलग जगहों पर जांच शुरू की. कई सीसीटीवी फूटेज और लोगों से पूछताछ के बाद दो संदिग्धों की जानकारी मिली और फिर उन्हें सेक्टर-46 मार्केट में पकड़ लिया गया.

उनके पास से पुलिस को कई सामान मिले जिसमें एलईडी टीवी, घड़ी और टूलकिट मिला है. टूलकिट में ताला तोड़ने के अलग-अलग औंजार शामिल थे. पुलिस ने पूछताछ की तो पूरा मामला सामने आ गया. उन्होंने न सिर्फ चोरी की बात स्वीकारी बल्कि पूरी कहानी ही बता दी.

उन्होंने बताया कि वो दिन में फूड डिलिवरी करते थे और रात को चोरी करते थे. फूड डिलिवरी से उन्हें कवर भी रहता था और अलग-अलग स्थानों पर रेकी करने में भी काफी मदद मिलती थी. खाना पहुंचाने के लिए वो हमेशा अलग-अलग घरों में जाते थे और वहां से जानकारी लेकर आते थे.

पुलिस ने उनकी मोटरसाइकिल को जब्द कर लिया है. उन्होंने चोरी के पैसे से ही बाइक खरीदी थी. इसके साथ ही काफी एडवांस टूलकिट भी इन्होंने रखा था. पुलिस का कहना है कि इन्होंने किन-किन स्थानों पर चोरी की घटना को अंजाम दिया है इस बारे में पूछताछ की जा रही है.

इनकी मॉडेसअपरेंडी देख कर पुलिस अधिकारी भी चकित हैं. क्योंकि, यह बहुत ही शातिराना ढंग से अपने काम को अंजाम दे रहे थे. दिन और रात को इनका रूप अलग था. साथ ही फूड डिलिवरी की वजह से इनको सोसाइटीज में एंट्री करने के लिए ज्यादा मुश्किल नहीं उठानी पड़ती थी.

यह भी पढ़ें: 

कर्नाटक: सेक्स स्केंडल में फंसे मंत्री जी, सीडी आने के बाद मुश्किल में भाजपा सरकार

एक लिंक पर क्लिक पड़ा महंगा, क्रेडिट कार्ड से एक लाख रुपए हुए गायब, आरोपी गिरफ्त में

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *