तमिलनाडु के स्पेशल डीजीपी पर लगे हैं गंभीर आरोप, अब सीबी-सीआईडी करेगी जांच

चेन्नई: तमिलनाडु के स्पेशल डीजीपी पर लगे यौन शोषण के मामले में उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं. महिला आईपीएस ने जो आरोप उनपर लगाए हैं वह काफी गंभीर हैं. शिकायत के अनुसार आरोपी ने उनका हाथ पकड़ने की कोशिश की, हाथ पर किस किया, उन्हें गाना गाने को कहा और उनके पीछे फोर्स को भी लगा दिया. यही नहीं शिकायतकर्ता के रिश्तेदारों पर समझौते के लिए दबाव भी डाला.

मद्रास हाईकोर्ट ने इस घटना को स्वत: संज्ञान लिया है. अब यह केस सीबी-सीआईडी को दिया गया है. साथ ही अदालत ने मीडिया को महिला आईपीएस या आरोपी आईपीएस का नाम लेने से मना कर दिया है. मंगलवार को सीबी-सीआईडी ने मामले की जांच शुरू कर दी है. जांच टीम घटनास्थल पर मौजूद सभी आईपीएस अधिकारियों और पीड़िता के साथ ही मामले से संबंधित सभी पक्षों का स्टेटमेंट रिकार्ड करेगी.

शिकायत के अनुसार महिला आईपीएस बंदोबस्त ड्यूटी पर थीं. वहां सीएम का कार्यक्रम चल रहा था. जब एक स्थान पर सीएम का कार्यक्रम खत्म हुआ तब बड़े आरोपी अधिकारी ने महिला से कहा कि अगले स्थान पर जाने के लिए वह उन्हीं की कार में आकर बैठ जाए. दोनों एक ही कार में सवार होकर अगले स्थान के लिए बढ़ने लगे.

इस बीच महिला अधिकारी ने अपने सुरक्षा अधिकारी को निर्देश दिए कि वह आरोपी वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी की गाड़ी के पीछे ही रहे. इस दौरान आरोपी अधिकारी ने महिला अधिकारी का हाथ पकड़ लिया और गाना भी गाने को कहा. यही नहीं अभी वो कुछ समझ ही पाती की उन्होंने किस भी कर दिया. इसके बाद जैसे ही गाड़ी रुकी वो उतर कर भागते हुए अपनी गाड़ी की तरफ गईं.

इसबीच आरोपी ने यह भी कहा कि वह महिला अधिकारी की फोटो अपने मोबाइल में फेवरेट पिक के तौर पर रखता है. महिला आधिकारी ने पहली शिकायत की और उसके बाद डीजीपी व गृह सचिव से मिलकर पूरी घटनाक्रम की लिखित जानकारी भी दी. यह भी लिखा कि आरोपी ने उन्हें घटना के बाद लगातार फोन पर कॉल किया.

यह भी पढ़ें: 

अस्पताल में इलाज करा रही कोविड मरीज से छेड़खानी, वार्ड ब्वॉय पर आरोप

आयशा की आत्महत्या की पूरी कहानी, जानें- कौन है उसका पति जिससे मरते दम तक किया बेइंतहा प्यार

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *