Xiaomi के इस लेटेस्ट फोन को सस्ते दाम में खरीदने का मिल रहा मौका, जानिए क्या है ऑफर

अगर आप भी नया स्मार्टफोन सस्ते दाम में खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो अभी आपके पास शानदार मौका है. दरअसल चीनी फोन कंपनी शाओमी के Redmi 9 Power पर छूट दी जा रही है. ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन के मुताबिक इस फोन पर 750 रुपये तक का फायदा मिल रहा है. हालांकि इसके लिए आपको फोन का पेमेंट HDFC कार्ड के जरिए करना पड़ेगा. HDFC कार्ड धारकों को ही ये फायदा मिलेगा. आइए जानते हैं फोन की कीमत और इसके स्पेसिफिकेशंस.

ये है कीमत

Redmi 9 Power पहले सिर्फ दो वेरिएंट में अवेलेबल था. वहीं अब कंपनी ने इस फोन का नया वेरिएंट 6GB + 128GB भी हाल ही में लॉन्च किया है. इसके 4GB +64GB की कीमत 10,999 रुपये है और 4GB +128GB की प्राइस 11,999 रुपये रखी गई है. वहीं इसके लेटेस्ट वेरिएंट 6GB +128GB की कीमत 12,999 रुपये तय कई गई है.

स्पेसिफिकेशंस

Redmi 9 Power में 6.53-इंच का फुल-HD+ डॉट नॉच डिस्प्ले है. फोन लेटेस्ट एमआईयूआई 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. यह फोन Qualcomm Snapdragon 662 प्रोसेसर से लैस है. ये फोन नोट 9 4G का रीबैज्ड वर्जन है. कंपनी ने हाल ही में इसे चीन में लॉन्च किया था. आपको इस फोन में डुअल नैनो सिम पोर्ट मिलेगा. इस फोन में 6000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है, जो 18W के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

कैमरा

Redmi 9 Power में आपको 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस वाला सेकेंडरी सेंसर, 2-मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है. फोन में सेल्फी के लिए 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Moto E7 Plus से होगा मुकाबला

भारत में Redmi 9 Power का मुकाबला Moto E7 Plus से होगा. इस फोन में एचडी+ रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.5-इंच का डिस्प्ले दी गई है, जिसके ऊपर वाटरड्रॉप नॉच दिया गया है. ये फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर से लैस है. फोन में 4 जीबी रैम दी गई है. फोन में रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर फीचर दिया गया है. इसकी कीमत 9,499 रुपये है.

ये भी पढ़ें

5000mAh की बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Motorola Moto G30, जानें फोन की खासियत

128 GB स्टोरेज के साथ लॉन्च हुआ Motorola Moto G10, जानें फोन के स्पेसिफिकेशंस

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *