Vijay Hazare Trophy: आईपीएल से पहले शार्दुल ठाकुर का धमाका, 57 गेंदों पर 92 रन बनाकर मुंंबई को जिताया

Vijay Hazare Trophy: आईपीएल से ठीक पहले चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर और फिलहाल विजय हजारे ट्रॉफी में मुंबई की तरफ से खेल रहे शार्दुल ठाकुर ने धमाका कर दिया है. शार्दुल ठाकुर ने जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गए विजय हजारे ट्रॉफी के एलीट ग्रुप डी मुकाबले में 57 गेंदों शानदार 92 रन बनाए और अपनी टीम को जीत दिलाई. इस मैच में मुबंई ने हिमाचल प्रदेश को 200 रनों से हरा दिया.

शार्दुल ठाकुर ने मारे छह चौके और छह छक्के

शार्दुल ठाकुर ने 57 गेंदों पर छह चौकों और छह छक्कों की मदद से 92 रन बनाए. इसके अलावा सूर्यकुमार यादव के 75 गेंदों पर 15 चौकों के सहारे 91 और आदित्य तारे ने 98 गेंदों पर छह चौकों और एक छक्के की मदद से 83 रन बनाए. इन खिलाड़ियों की बदौलत मुंबई ने 50 ओवर में नौ विकेट पर 321 रन बनाए. मुंबई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था.

121 रन पर ही ढेर हो गई हिमाचल की टीम

लक्ष्य का पीछा करने उतरी हिमाचल प्रदेश की पारी 24.1 ओवर में 121 रन पर ढेर हो गई. मुंबई की यह लगातार पांचवीं जीत है और वह 20 अंकों के साथ ग्रुप डी में शीर्ष स्थान पर बना हुआ है. हिमाचल प्रदेश की तरफ से मयंक डागर ने 20 गेंदों पर चार चौकों और तीन छक्कों की मदद से सर्वाधिक नाबाद 38 रन बनाए.

मुंबई की ओर से प्रशांत सोलंकी ने चार विकेट, शम्स मुलानी ने तीन विकेट, धवल कुलकर्णी ने दो विकेट और मोहित अवस्थी ने एक विकेट लिया. हिमाचल प्रदेश की तरफ से कप्तान ऋषि धवन ने चार विकेट, पंकज जायसवाल ने तीन विकेट, वैभव अरोड़ा ने एक विकेट और मयंक ने एक विकेट लिया.

यह भी पढ़ें-

24 साल बाद अफरीदी के इस रिकॉर्ड पर सवाल, क्या सच में शतक लगाने वाले पहले युवा खिलाड़ी हैं?

Inside Pics: टीम इंडिया के टॉप स्पिनर अश्विन का घर है इतना शानदार, देखिए अनदेखी तस्वीरें

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *