IND vs ENG: शोभा डे ने मीम शेयर कर रवि शास्त्री को किया ट्रोल, टीम इंडिया के हेड कोच ने दिया शानदार जवाब

IND vs ENG: मोटेरा के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दूसरे ही दिन इंग्लैंड को 10 विकेट से हराने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच रवि शास्त्री सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं. दरअसल, गुजरात में शराब पर बैन है और उसे ड्राय स्टेट के रूप में जाना जाता है. इसीलिए रवि शास्त्री को इसके साथ जोड़कर उनपर मीम बनाए जा रहे हैं. एक ऐसा ही मीम भारतीय उपन्यासकार, ब्लॉगर, कॉलमिस्ट और लेखिका शोभा डे ने भी शेयर किया था, जिसका भारतीय टीम के हेड कोच ने शानदार जवाब दिया है.

दरअसल, शोभा डे ने ट्विटर पर जो मीम शेयर किया है, वो पहले ही काफी वायरल है. इस वायरल हो रहे मीम में रवि शास्त्री की फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है, “आपने सोचा कि मैं ड्राय स्टेट में पांच दिन तक रुक सकूंगा. “

इसी मीम को शोभा डे ने ट्वीट किया. शोभा डे के ट्वीट को शास्त्री ने रीट्वीट करते हुए लिखा, “यह मजाक पसंद आ रहा है।. इस मुश्किल समय में लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाकर खुश हूं.”

इस तरह भारत को मिली जीत

मोटेरा के टर्निंग विकेट पर भारत ने टॉस हारकर पहले गेंदबाजी करते हुए इंग्लैंड को उसकी पहली पारी में सिर्फ 112 रनों पर ऑलआउट कर दिया था. इसके बाद भारत ने अपनी पहली पारी में 145 रन बनाकर 33 रनों की अहम बढ़त हासिल की थी. इसके बाद दूसरी पारी में इंग्लिश टीम महज़ 81 रन बना सकी थी, जिससे भारत को जीत के लिए केवल 49 रनों का लक्ष्य मिला था, जिसे उसने बिना कोई विकेट खोए आसानी से हासिल कर लिया था. अक्षर पटेल ने इस मैच में कुल 11 विकेट लिए थे.

यह भी पढ़ें- 

IND vs ENG: मोटेरा पिच को लेकर विराट कोहली के बयान से नाखुश हैं एलिस्टर कुक, कहा- उस पिच पर बल्लेबाजी करना बेहद मुश्किल


AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *