Realme narzo 30 सीरीज आज होगी लॉन्च, ऐसे बनें लाइव स्ट्रीम का हिस्सा

लाइव स्ट्रीम को लेकर कंपनी की तरफ से जानकारी साझा कर दी गई है. आज दोपहर 12.30 बजे से लॉन्चिंग को लेकर लाइव स्ट्रीम की शुरुआत होगी. लॉन्चिंग इवेंट कंपनी के फेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब अकाउंट्स पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा. इस इवेंट के लिए कंपनी ने ईडीएम सुपरस्टार्स द चेनस्मोकर्स के साथ भी करार किया है. नए प्रोडक्ट की लॉन्चिंग के मौके पर ये स्टार ग्रुप लाइव परफॉर्मेंस भी दे सकता है.

रियल मी नारजो 30 प्रो-5 जी की खासियत जानिए-
कंपनी के इस फोन के नाम से ही पता चलता है कि ये फोन कंपनी का प्रीमियम 5 जी वेरिएंट है.
साथ ही इसमे 120 हर्ट्ज की डिस्प्ले होने की भी बात की जा रही है. हाल में सामने आई कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा. जिसमें खासतौर पर  48 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर कैमरा होगा. साथ ही इस स्मार्ट फोन में 5000 एमएएच की पावरफुल बैटरी के साथ तीस वाट की फास्ट चार्जिंग की भी सुविधा मिल सकती है. इसमें डॉल्बी एटमोस और हाई रिजोल्यूशन ऑडियो का भी फंक्शन दिया गया है.

रियल मी नारजो 30 ए की खासियत जानिए-

वहीं कंपनी के दूसरे स्मार्टफोन की बात करें तो ये 6.5 इंच की डिस्प्ले और मीडियाटेक हीलियो जी-85 के साथ मिल सकता है. साथ ही इस फोन में डु्अल रियर कैमरा के साथ 13 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर कैमरा की सुविधा भी संभव है.  6,000 एमएएच बैटरी के साथ 18 वाट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलना संभव है. रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी इस फोन को ब्लैक और लाइट ब्लू के कलप ऑप्शन में लॉन्च करेगी.

रियल मी बड्स एयर-2 क्यों खास-

इन इयर बड्स को कंपनी ने 10 एमएम डायमंड क्लास हाई फाई ड्राइवर्स के साथ लॉन्च करने की तैयारी की है. इयरफोन्स एक्टिव नॉयज कैन्सिलेशन की सुविधा के साथ मिलेंगे. साथ ही 22.5 घंटों का मजबूत प्लेबैक भी मिल सकता है.

ये भी पढ़ें-

व्हाट्सएप पर ऐसे करिए खुद से ही चैट, कई जरूरी काम चुटकियों में होंगे आसान

Moto G10 और Moto G30 स्मार्टफोन अगले महीने भारत में हो सकते हैं लॉन्च, इन बजट फोन से होगा मुकाबला

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *