सरकारी रायफल से ही कर दी शादी में ‘हर्ष फायरिंग’, हो गई है FIR

चंडीगढ़: पंजाब के फिरोजपुर में एक एएसआई और सब इंस्पेक्टर बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं. इसके जिम्मेदार भी वो खुद ही हैं क्योंकि आरोप है कि एक शादी समारोह में उन्होंने हर्ष फायरिंग (अति उत्साह में हवा में गोली चलाना) कर दी. यही नहीं कथित तौर पर उन्होंने इस फायरिंग के लिए जिस रायफल का इस्तेमाल किया वह सरकारी थी.

इस घटना के संबंध का एक वीडियो वायरल हो गया था. इसी वायरल वीडियो के आधार पर दोनों आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में जांच चल रही है. अधिकारी कह रहे हैं कि इस बात की जांच की जा रही है कि रायफल सरकारी थी या निजी.

गौरतलब है कि पंजाब पुलिस के एएसआई के बेटे की शादी 10 जनवरी को थी. आरोप है कि इस दौरान एएसआई ने अपनी एसल्ट रायफल का इस्तेमाल कर दिया. उन्होंने अति उत्साह में आकर यह फायरिंग कर डाली. यही नहीं साथ में खड़े एक एसआई ने भी यही काम किया.

शादी समारोह में कथित फायरिंग का विडियो बना और उसे इंटरनेट पर अपलोड कर दिया गया. यह वीडियो देखते-देखते वायरल हो गया. घटना की सूचना पंजाब पुलिस के आला अधिकारियों तक भी पहुंची. इसमें दोनों पुलिसकर्मी फायरिंग करते हुए देखे गए.

स्थानीय डीएसपी सतनाम सिंह ने जानकारी दी है कि यह पता लगाया जा रहा है कि जो फायरिंग हो रही है वह सरकारी रायफल से हो रही है या फिर किसी और से. साथ ही उन्होंने जानकारी दी कि वीडियो के आधार पर दोनों पर मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस की विशेष टीम मामले की जांच कर रही है.

गौरतलब है कि आए दिन इस तरह की सूचना मिलती है कि शादी में हुई हर्ष फायरिंग में किसी की मौत हो गई. ऐसे में पुलिस वालों की ओर से की गई इस हरकत को बड़ी लापरवाही माना जा रहा है.

यह भी पढ़ें: 

पॉर्न की ‘लाइव स्ट्रीमिंग’ कर के कमा रहे करोड़ों, स्क्रिप्ट के साथ परोस रहें अश्लीलता

कांग्रेस लीडर की हत्या करने वाले तीन दिल्ली से गिरफ्तार, कनाडा में रची गई थी साजिश

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *