IPL 2021: पंजाब किंग्स का हिस्सा बनने से खुश हैं शाहरुख खान, खुद को बड़े शॉट लगाने वाला खिलाड़ी बताया

IPL 2021 Auction: इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के लिए हुई नीलामी की प्रक्रिया के बाद शाहरुख खान का नाम सबसे ज्यादा चर्चा में है. तमिलनाडु के युवा क्रिकेटर शाहरुख खान को पंजाब किंग्स ने 5.25 करोड़ रुपये देकर खरीदा है. शाहरुख खान पंजाब किंग्स का हिस्सा बनने पर बेहद खुश हैं और उन्होंने कहा कि उनमें बड़े शॉट्स मारने की क्षमता है.

शाहरुख खान का नाम इसलिए भी ज्यादा चर्चा में है क्योंकि नीलामी में उनका बेस प्राइस सिर्फ 20 लाख रुये था. 25 साल के शाहरूख जब करीब 14 साल के थे तो उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स जूनियर टूर्नामेंट में सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर का अवॉर्ड जीता था. शाहरुख ने कहा, “मेरी मम्मी की बहन शाहरुख खान की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं तो उन्होंने मेरा नाम उनके ऊपर रख दिया.”

तेज गेंदबाजी भी करते हैं शाहरुख

शाहरूख ने तमिलनाडु के लिए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में अच्छा प्रदर्शन किया था. उन्होंने हिमाचल प्रदेश के खिलाफ क्र्वाटर फाइनल मुकाबले में 19 गेंदों में नाबाद 40 रन बनाए थे. इसके अलावा शाहरूख ने फाइनल मुकाबले में बड़ौदा के खिलाफ सात गेंदों में नाबाद 18 रन बनाए थे. तमिलनाडु ने यह मुकाबला जीत खिताब जीता था. शाहरूख ने कहा, “मुझे लगता है कि मेरे अंदर बड़े शॉट्स खेलने की प्राकृतिक क्षमता है. मैं इस पर काम करता हूं और इसमें और सुधार करने की कोशिश करता हूं.”

तमिलनाडु के सीनियर चयनकर्ता और शाहरूख के करियर के शुरुआती कोच रहे आर वेंकटेश ने बताया कि शाहरूख 10-15 वर्ष की उम्र से ही काफी अच्छे ऑलराउंडर थे. वेंकटेश ने कहा, “शाहरूख काफी अच्छे ऑलराउंडर थे और काफी कम उम्र से ही गेंद को अच्छे से हिट करते थे. उन्होंने तमिलनाडु के लिए आयु वर्गो के टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन किया है.”

विराट कोहली ने डिप्रेशन को लेकर फिर तोड़ी चुप्पी, इस बार एक स्पेशल मांग की

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *