अचार देख खुद को रोक नहीं पाया डकैत, चार लाख के माल संग डिब्बा भी ले गए

पटना: बिहार के गया जिले में एक अजीबो-गरीब डकैती की घटना हुई है. वैसे तो दुस्सासी अपराधियों ने बहुत खौफनाक ढंग से वारदात को अंजाम दिया है लेकिन साथ ही एक ऐसी हरकत की है जिसकी लोग चर्चा कर रहे हैं. लाखों की लूट के दौरान दरअसल एक डकैत की नजर अचार के डिब्बे पर पड़ी उसने उसे चखा और डब्बा भी साथ लेकर चला गया.

धटना रामगढ़ इलाके की है. यहां डकैत सीधे घर में घुस गए और घर के मालिक व उनकी पत्नी को बंधक बना लिया. हथियार के बल पर उन्हें एक जगह घेर लिया और घर में लूट मचाने लगे. घर में रखी करीब डेढ़ लाख की नकदी और गहनों सहित करीब चार लाख से ज्यादा की डकैती वो कर गए.

20 की संख्या में डकैत आए थे और उनके पास काफी हथियार भी थे. गांव से थोड़ी दूर पर पीड़ित ने घर बनाया हुआ था. रात को खाना खाकर करीब नौ बजे वे दोनों लखनऊ में रह रही अपनी बेटी से बात कर रहे थे. इसी दौरान उन्हें कुछ आवाजें सुनाईं दीं. अभी कोई कुछ कह ही पाता कि घर में कई लोग घुस आए.

आते ही उन्होंने दोनों के सिर पर बंदूक तान दी. इसके बाद तीन घंटे तक घर का एक-एक कोना छाना. जहां से भी पैसा मिला, गहना मिला उन्होंने लूट लिया. इसी दौरान उनकी नजर अचार के डिब्बे पर पड़ी. उन्होंने अचार चखा और भी डिब्बा लेकर फरार हो गए. जाते-जाते वे महिला का मोबाइल भी छीन कर भाग गए.

जब वे चले गए तब परिजनों ने शोर मचाया. थोड़ी देर बाद पुलिस भी पहुंची और देखा कि घर से थोड़ी दूरी पर ही अटैची आदि फेंकी गई है. पुलिस ने वह सीढ़ीं भी बरामद की है जिसकी मदद से चोर घर में घुसे थे. इस घटना के बाद इलाके के लोग काफी दहशत में भी हैं लेकिन अचार वाला किस्सा खूब सुना-सुनाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: 

शादी के बाद समारोह छोड़कर भाग गया पति ! दूल्हन के जोड़े में भटकती रही पीड़िता

मुंबई लोकल में लूट, लेडिज स्पेशल में महिला को घायल कर छीना पर्स और चेन

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *