मुंबई लोकल में लूट, लेडिज स्पेशल में महिला को घायल कर छीना पर्स और चेन

मुंबई: लोकल ट्रेन को मुंबई का लाइफलाइन कहा जाता है. कोरोनाकाल में यह लाइफलाइन आम जनता के लिए बंद भी थी. लेकिन, कुछ ही दिनों पहले इसे शर्तों के साथ खोला गया है. इसी बीच एक चौंकाने वाला मामला चलती ट्रेन में आया है. यहां लेडीज कोच में यात्रा कर रही एक महिला को लुटेरे ने शिकार बनाया है. उन्हें घायल कर लूट का माल लेकर अपराधी फरार हो गया.

अब रेल पुलिस जांच में जुटी हुई है. पीड़िता से पूछताछ के साथ ही सीसीटीवी फूटेज आदि खंगाले जा रहे हैं. घटना नवी मुंबई के वासी लाइन पर हुई है. महिला के सिर में चोटें आई हैं और उसे टांके भी लगे हैं. पुलिस के अनुसार वासी की रहने वाली महिला अपने दोस्त से मिलने के लिए ट्रेन में निकली थी. वह वासी स्टेशन पहुंची और अंधेरी जाने वाली लोकल में सवार हो गई.

वह सीधे मिडिल में लगे लेडीज कोच में सवार हुई और यात्रा शुरू कर दी. कोच में वह अकेले ही थी. जैसे ही ट्रेन चलनी शुरू हुई एक शख्स लेडीज कोच में घुस आया. उसने महिला का फोन छीनने की कोशिश की. इसके बाद जब उन्होंने फोन छोड़ने से इनकार किया तो उसने किसी ठोस चीज से उनके सिर पर और चेहरे पर वार शुरू कर दिया.

इसके बाद जैसे ही चोट बढ़ी उसके हाथ से मोबाइल और पर्स लेकर अपराधी फरार हो गया. इसके साथ ही उसने गले से सोने की चेन भी छीन ली थी. खून से लथपथ महिला काफी दहशत में थी. उसे तुरंत मेडिकल सहायता उपलब्ध कराई गई. साथ ही वासी जीआरपी थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई.

पुलिस का कहना है कि अपराधी प्लेटफार्म पर ही टहल रहा था. उसने जब महिला को अकेले लेडीज कोच में जाते देखा तभी उसने योजना बनाई. इसका मतलब है कि वह पहले से ही आसान शिकार की ताक में था और मौका मिलते ही हमला कर दिया. पुलिस का कहना है कि यह पूरी हरकत बता रही है कि वह कोई शातिर अपराधी है.

यह भी पढ़ें: 

कुत्ते के शव को घसीटना पड़ा महंगा, वीडियो वायरल होने के बाद हुई FIR

फिटनेस ट्रेनर का कर लिया अपहरण, फिरौती में मांगे 5 लाख रुपए

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *