Ind Vs Eng: इंग्लैंड को हराने वाले आर अश्विन की डांसिंग वीडियो वायरल, देखें VIDEO

चेन्नई: भारत और इंग्लैंड के बीच चल रही टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच में लोकल ब्वॉय रविचंद्रन अश्विन ने लाजवाब प्रदर्शन किया. अश्विन ने मैच में 7 विकेट लिए और शानदार शतक भी जड़ा. मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड से नवाजे गए अश्विन का एक डांसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

दरअसल पहला टेस्ट मैच हारने के बाद टीम इंडिया दबाव में थी. इस मैच को हारने का मतलब था लॉर्ड्स में होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल की  रेस से बाहर हो जाना. लेकिन इस टेस्ट मैच में भारत ने शानदार प्रदर्शन करते हुए एकतरफा अंदाज में अंग्रेजों को परास्त किया.

रोहित शर्मा के 161 रनों की बदौलत भारत ने 329 रनों का स्कोर खड़ा किया था. इसके जवाब में अश्विन की फिरकी के आगे इंग्लिश बल्लेबाज टिक नहीं पाए. भारत ने इंग्लैंड को मात्र 134 रनों पर समेट दिया. अश्विन ने इसके बाद दूसरी पारी में भारत की तरफ से सर्वाधिक रन बनाएं. उन्होंने अपने टेस्ट करियर का पांचवां शतक जड़ा.

वहीं दूसरी पारी में भी अश्विन ने अंग्रेजों को जमकर परेशान किया और 3 विकेट निकाले. अश्विन ने मैच में कुल 8 विकेट झटके. वहीं मैच में कुल 119 रन भी बनाए. अश्विन का ऑलराउंड प्रदर्शन तारीफें तो बटोर ही रहा है लेकिन उनका डांस अधिक चर्चा में है. दरअसल इंग्लैंड की दूसरी पारी के दौरान जब भारत की जीत सुनिश्चित थी तब फिल्डिंग कर रहे अश्विन ने डांस किया जो कैमरे में कैद हो गया. अश्विन को झूमते हुए देखकर दर्शकों ने भी जमकर तालियां बजाई.

दरअसल आर अश्विन चेन्नई के ही रहने वाले हैं. चेन्नई में अश्विन सुपरस्टार हैं. वैसे आर अश्विन 400 टेस्ट विकेट लेने से महज 6 विकेट दूर हैं. उम्मीद की जानी चाहिए कि अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में होने वाले तीसरे पिंक बॉल टेस्ट में अश्विन यह शानदार उपलब्धि अपने नाम करने में कामयाब होंगे. फिलहाल आप अश्विन को डांस करते देख खुश होते रहिए.


AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *