IND Vs ENG: मोटेरा में खेले जाने वाले डे-नाइट टेस्ट के लिए टिकट की बिक्री शुरू हुई

IND Vs ENG: कोरोना वायरस की वजह से पिछले साल दर्शकों को मैदान से दूर रहना पड़ा. लेकिन भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट से मैदान पर दर्शकों की वापसी हो गई है. इंडिया और इंग्लैंड के बीच दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम सरदार पटेल स्टेडियम में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच के लिए टिकटों की बिक्री शुरू कर दी है.

अहमदाबाद के इस स्टेडियम में छह साल के लंबे अंतराल के बाद मैच आयोजित किया जा रहा है. जीसीए ने बताया कि इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले तीसरे टेस्ट के लिए टिकटों की बिक्री रविवार सुबह 11 बजे से शुरु कर दी गई है.

50 फीसदी दर्शकों को मिली मंजूरी

इस स्टेडियम में दर्शकों की क्षमता एक लाख 20 हजार है जो दुनिया में किसी भी क्रिकेट स्टेडियम से सर्वाधिक है. प्रशासन ने इस मुकाबले के लिए स्टेडियम में 50 फीसदी दर्शकों को शामिल होने की मंजूरी दी है. इंग्लैंड को यहां दो टेस्टे और पांच टी20 मुकाबले खेलने हैं जिसमें तीसरा टेस्ट मुकाबला 24 फरवरी से गुलाबी गेंद से खेला जाएगा.

जीसीए के उपाध्यक्ष धनराज नथवानी ने कहा, “इस सीरीज की मेजबानी करना हमारे लिए गर्व की बात है और यहां होने वाले मुकाबले में दर्शकों के शामिल करने के लिए हम काफी उत्साहित हैं. हमें उम्मीद है कि हालात जल्द सामान्य होंगे और स्टेडियम में दर्शकों की पूरी मौजूदगी होगी.”

धनराज नथवानी ने कहा, “जीसीए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सचिव जय शाह को अहमदबाद में दो टेस्ट और पांच टी20 मुकाबले की मेजबानी करने का अवसर प्रदान के लिए धन्यवाद देता है.”

IND Vs ENG: हरभजन सिंह से आर अश्विन ने क्यों माफी मांगी है

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *