IND vs ENG: अश्विन की शानदार पारी देख पत्नी प्रीति ने किया मजाकिया ट्वीट, जानिए आलोचकों को कैसे दिया करारा जवाब

भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन सोमवार को दूसरी पारी में शतक जड़ने वाले रविचंद्रन अश्विन की शतकीय पारी की कई पूर्व क्रिकेटरों ने सराहना की है. यह तीसरा मौका है जब अश्विन ने एक ही टेस्ट में शतक लगाने और पांच विकेट लेने का कारनामा किया है. अपने करियर में तीसरी बार ऐसा करने वाले वह भारत के पहले खिलाड़ी बन गए हैं।. अश्विन ने पहली पारी में 43 रन देकर पांच विकेट लिए थे.

अब अश्विन की इस पारी की तारीफ हर तरफ हो रही है. इसी बीच अश्विन की पत्नी ने एक ऐसा ट्वीट किया है जो वायरल हो गया है. अश्विन की पत्नी प्रीति अश्विन ने मजाकिया ट्वीट किया. उन्होंने लिखा,”पति सबको ट्रोल कर रहे हैं.”

Husband is trolling everyone ???? #win50

हर कोई कर रहा है अश्विन की तारीफ

भारत के पूर्व बल्लेबाज डब्ल्यूवी रमन ने कहा, “जो व्यक्ति कथित रुप से टर्निग पिचों पर विकेट लेता है उसने दूसरी पारी में शतक जड़ा. बहुत बढ़िया अश्विन.” वहीं इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज इयान बेल ने कहा, “यह पारी काफी विशेष थी. बेहतीन क्रिकेट का प्रदर्शन.”

टीम इंडिया के बल्लेबाज शिखर धवन ने कहा, “चेपक स्टेडियम और पूरा देश आपकी सराहना करता है. अश्विन ने हरफनमौल प्रदर्शन किया.” टीम के ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने कहा, “बेहतरीन पारी. अश्विन ने दिखा दिया कि ऐसी पिच पर कैसे बल्लेबाजी करते हैं. बहुत बढ़िया.।”


AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *