नहीं रुक रहा बिहार में अपहरण का सिलसिला, 10 लाख की फिरौती को छात्र को उठाया !

पटना: बिहार में अपहरण की लगातार होती घटनाओं ने पुलिस के हाथ-पांव फुला दिए हैं. ताजा घटनाक्रम में बुधवार को पटना के राजीव नगर थाना क्षेत्र से एक पॉलिटेक्निक के छात्र को अगवा कर लिया गया है. छात्र का नाम सुमित कुमार झा है. पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार उनसे फिरौती भी मांगी गई है. पुलिस मामले की जांच में लग गई है.

पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार अपहरण की जानकारी सुमित के भाईयों को व्हाट्सऐप के जरिए दी गई. इसके बाद उनसे 10 लाख रुपए की फिरौती की मांग भी की गई है. सुमित, मूलरूप से दरभंगा का रहने वाला है. सुमित के पिता एक निजी कंपनी में काम करते हैं. सुमित गोपालगंज से पॉलिटेक्निक की पढ़ाई कर रहा है.

वह लॉकडाउन के बाद से ही पटना के राजीव नगर में रह रहा है. कुछ ही दिनों में उसका सेमेस्टर का एग्जाम शुरू होने वाला था. वह गोपालगंज में हास्टल में रहकर पढ़ाई करता है. वह अपने तीन मंजिला मकान के नीचे वाले कमरे में रहता है. बाकी लोग अलग-अलग फ्लोर पर रहते हैं. नीचे के कमरे से वह कब बाहर निकल गया इसकी किसी को भनक तक नहीं लगी.

इस बीच उसी के मोबाइल से सुबह साढ़े 10 बजे परिजनों के नंबर पर संदेश आया. इसके बाद अपहरण की साजिश करने वाले ने अलग-अलग नंबरों पर संदेश भेजे. उनसे 10 लाख की फिरौती की मांग की गई. साथ ही पैसे नहीं देने पर अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहने की धमकी भी दी गई. छात्र के घर के पास ही एक सीसीटीवी कैमरा लगा है.

पुलिस ने बताया कि टेक्निकल सर्विलांस और सीसीटीवी फूटेज आदि का सहारा लिया जा रहा है. साथ ही इस मामले में कुछ अन्य लोगों से पूछताछ भी की जा रही है. पुलिस का कहना है कि मामले में किन लोगों की भूमिका हो सकती है इसकी जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें: 

वेलेंटाइन वीक मनाने प्रेमी पहुंचा विवाहिता के घर, पति ने दोनों की कर दी हत्या

एक्स वाइफ पर टिप्पणी पड़ी महंगी, दोस्त ने कर दी हत्या

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *