IND vs ENG: ओलंपिक चैम्पियन योहान ब्लैक हैं विराट कोहली के बड़े फैन, बताया बेहतरीन कप्तान

चेन्नई टेस्ट में विराट कोहली की अगुवाई में भले ही भारतीय टीम को इंग्लैंड के हाथों कड़ी शिकस्त का सामना करना पड़ा हो, लेकिन इससे उनके प्रसंशकों में कोई कमी नहीं आयी है. इस हार के बाद अब ओलिंपक गोल्ड मेडलिस्ट और जमैका के धावक योहान ब्लैक कोहली के सपोर्ट में सामने आए हैं. योहान ब्लैक ने कहा कि उन्हें भारतीय कप्तान विराट कोहली बेहद पसंद हैं. खासकर इसलिए क्योंकि जब उनकी टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं करती तो वे इसके लिए कोई बहाना नहीं बनाते बल्कि सारा दोष अपने ऊपर ले लेते हैं.

ब्लैक ने ट्विटर पर वीडियो डाल किया कोहली का समर्थन


दो बार के ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता ब्लैक ने ट्विटर पर अपना वीडियो डालते हुए कहा कि ‘टीम इंडिया के बारे में मुझे जो चीज पसंद है वह यह है कि विराट कोहली बहाना ढूंढने की कोशिश नहीं करते. मुझे उनकी कप्तानी की यही चीज बेहद पसंद है, वह हर चीज का दोष अपने ऊपर लेते हैं.’ उन्होंने कहा, “विराट ने कहा कि गेंदबाजों ने सही लाइन और लेंथ से गेंदबाजी नहीं की और बल्लेबाजों के प्रदर्शन में निरंतरता नहीं थी. हमें बैठकर विश्लेषण करना होगा और फिर वापस आना होगा. और मुझे विराट कोहली और उनकी कप्तानी की यही चीज पसंद है.”

इंग्लैंड टीम की भी की तारीफ

ब्लैक ने इंग्लैंड के अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन की भी सराहना की. उन्होंने कहा, ” इस मैच में रूट ने शानदार प्रदर्शन किया, उनकी अगुवाई में इंग्लैंड की टीम शानदार खेली. जिमी एंडरसन उम्र बढ़ने के साथ आप और बेहतर होते जा रहे हो. उम्र महज एक संख्या है और एंडरसन आप ऐसा करके दिखा रहे हों.  शानदार प्रदर्शन जिमी.

शुभमन गिल और रिषभ पंत को बताया शानदार 

योहान ब्लैक ने शुभमन गिल और रिषभ पंत की तारीफ करते हुए उन्हें शानदार बल्लेबाज बताया. उन्होंने कहा कि, “शुभमन गिल और रिषभ पंत दोनों बेहतरीन बल्लेबाज हैं. टेस्ट क्रिकेट के लिए दोनों ही शानदार खिलाड़ी हैं. मुझे टेस्ट क्रिकेट पसंद है क्योंकि ये मानसिक तौर पर आपकी परीक्षा लेता है.

यह भी पढ़ें 

विराट कोहली की कप्तानी में लगातार चौथा टेस्ट हारा भारत, हैरान करने वाले हैं आंकड़े

IND vs ENG: रहाणे की आलोचना पर कप्तान कोहली का करारा जवाब, बताया टीम का सबसे अहम खिलाड़ी

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *