Samsung Galaxy F62 इस तारीख को भारत में देगा दस्तक, 7000mAh की बैटरी के साथ मिलेगा बहुत कुछ

टेक कंपनी Samsung इस महीने अपना धांसू मिड-सेगमेंट स्मार्टफोन Galaxy F62 लॉन्च करने जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये फोन 15 फरवरी को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जा सकता है. इसे फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए लिस्टिंग में देखा गया है. इसके अलावा सैमसंग के इस फोन के लिए अमेजन पर एक अलग से माइक्रो वेबसाइट भी बनाई गई है. Samsung Galaxy F सीरीज का ये दूसरा मॉडल है. इससे पहले कंपनी इस सीरीज का Samsung Galaxy F मॉडल पिछले साल लॉन्च कर चुकी है.

संभावित स्पेसिफिकेशंस

लॉन्च होने से पहले Samsung Galaxy F62 के स्पेसिफिकेशंस लीक हो चुके हैं, जिसके मुताबिक इस फोन में 6.7 इंच की सुपर OMLED डिस्प्ले दी जा सकती है. फोन 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ लॉन्च किया जा सकता है. ये फोन एंड्राइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा. परफॉर्मेंस के लिए इसमें 7 नैनोमीटर प्रोसेस टेक्नोलॉजी से लैस Exynos 9825 प्रोसेसर का यूज किया गया है. सैमसंग के इस फोन में ग्रीन और ब्लू दो कलर ऑप्शन दिए गए हैं.

कैमरा और बैटरी

अगर फोटोग्राफी की बात करें तो Samsung Galaxy F62 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन में सेल्फी के लिए फ्रंट पैनल पर पंच-होल कट-आउट डिजाइन दिया गया है. पावर के लिए इसमें 7000mAh की बड़ी और दमदार बैटरी दी गई है.

ये हो सकती है कीमत

Samsung Galaxy F62 की कीमत की बात करें तो इसको लेकर कोई आधिकारिक पुष्टी नहीं हुई है लेकिन माना जा रहा है कि इस फोन की कीमत 20000 से 25000 के बीच हो सकती है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए गए हैं. फोन डुएल सिम सपोर्ट के साथ लॉन्च किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें

Poco M3 की पहली सेल आज, इस तरह पा सकते हैं फोन पर डिस्काउंट

Xiaomi Mi 11 ग्लोबल मार्केट में हुआ लॉन्च, 65000 रुपये से ज्यादा है फोन की कीमत

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *