पुलिस को धोखा देने को ‘लग्जरी’ कारों में करता था ड्रग्स की तस्करी

मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने एक ऐसे गिरोह का भांडाफोड़ किया है जो पुलिस और एजेंसी को काफी दिनों से धोखा दे रहा है. पुलिस ने लग्जरी गाड़ी में ड्रग्स सप्लाई करते हुए एक शख्स को गिरफ्तार किया है.

गिरफ्तार आरोपी का नाम इब्राहिम मजूमदार है. वह जोगेश्वरी का रहने वाला है. उसके पास से 100 ग्राम एमडी मिली है. यह एक सिंथेटिक ड्रग है जो बैन है. पुलिस ने पूछताछ के बाद एक अन्य शख्स को भी पकड़ा है. उसका नाम राजकोटवाला बताया जा रहा है.

पुलिस का कहना है कि गुप्त सूचना के आधार पर पहले व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया. पुलिस की नजरों में धूल झोंकने के लिए वह बड़ी कारों में घूमा करता था. अक्सर लग्जरी कारों में ड्रग्स आदि की सप्लाई तो नहीं होती है. साथ ही पुलिस की भी नजर उस तरफ कम ही जाती है.

ऐसे में इस गिरोह ने यह तरकीब निकाली कि लग्जरी कारों में ड्रग्स को पहुंचाया जाए. साथ ही उन्होंने हाई-प्रोफाइल लोगों को अपना ग्राहक भी बनाया. पिछले करीब एक साल से वह इसी तरह सबकी आंखों में धूल झोंकते हुए आ रहे थे. लेकिन, आखिर में पुलिस के हत्थे चढ़ ही गए.

इधर मुख्य आरोपी पहले से ही कई गंभीर आरोपों में घिरा हुआ है. उस पर पुलिस अधिकारियों पर भी हमला करने का आरोप लगा हुआ है. गंभीर आरोप के मामले में वह जेल में था औऱ जमानत पर रिहा होकर अपना धंधा चला रहा था. पुलिस उसके ग्राहकों को भी तलाश रही है.

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों में मुंबई में कई स्थानों पर ड्रग्स की खेप बरामद की गई है. पुलिस ने अलग-अलग इलाकों में इस सिलसिले में गिरफ्तारी भी की है.

यह भी पढ़ें: 

स्ट्रगलर्स के एडल्ट वीडियो बनाती थी ये एक्ट्रेस, अब चढ़ी पुलिस के हत्थे

यूपी में नकली नोटों का जखीरा मिला, आप भी सावधानी से लें नोट

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *