Xiaomi के बाद अब Realme भी ला सकती है ट्रांसपेरेंट फोन, कंपनी ने शेयर किया फोटो

चीनी स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi के बाद अब Realme भी ट्रांसपेरेंट फोन लॉन्च कर सकती है. कंपनी अपनी Realme X7 सीरीज कल लॉन्च कर रही है. सीरीज के तहत दो स्मार्टफोन Realme X7 और Realme X7 Pro मार्केट में उतार सकती है. वहीं इस सीरीज के लॉन्च से पहले रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने इस अपकमिंग फोन Realme X7 Pro के ट्रांसपेरेंट वर्जन की फोटो की झलक दिखाई. जिसके बाद ये कयास तेज हो गए हैं कि कंपनी जल्द ट्रांसपेरेंट फोन लेकर आने वाली है.

सीईओ माधव सेठ ने Realme X7 Pro के ट्रांसपेरेंट वर्जन की तस्वीर ट्विटर पर शेयर करके यूजर्स से रिएक्शन लिए. उन्होंने यूजर्स से सवाल किया कि क्या वे चाहते हैं कि कंपनी Realme X7 Pro के ट्रांसपेरंट वर्जन को लॉन्च किया जाए? जिस पर इस ट्विटर यूजर्स ने अलग-अलग राय दी. कई लोगों को ये फोन पसंद आया जबकि कुछ लोगों को ये फोन कुछ खास नहीं लगा.

क्या है इसमें खास

ट्विटर पर शेयर किए गए फोटो में फोन के रियल पैनल में कोई कलर स्कीम नहीं नजर आ रही है. बैक पैनल में ब्लैक कलर का ज्यादा यूज किया गया है. इस फोटो में फोन के इनसाइड लुक भी नजर आ रहा है. फोटो में दिख रहे फोन के इंटीरियर में नजर आ रहा पार्ट NFC कॉइल माना जा रहा है.

चमकदार हैं किनारे

कंपनी के मुताबिक ये एक डेमो फोन है और यह इतना ट्रांसपेरेंट है कि इसके किनारे तेज लाइट में चमक रहे हैं. फोटो में बैक पैनल पर दिए गए राउंड कॉर्नर वाले रेक्टैंगुलर रियर कैमरा लेआउट भी नजर आ रहा है.

ये भी पढ़ें

Xiaomi के Mi 10i 5G ने बनाया बिक्री का नया रिकॉर्ड, महज 3 हफ्तों में की 400 करोड़ की सेल

भारत में लॉन्च होंगे Vivo के 3 शानदार स्मार्टफोन, Samsung Galaxy S10 Lite से है मुकाबला


AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *