दक्षिण अफ्रीका दौरा रद्द करने पर बिफरे पूर्व इंग्लैंड कप्तान, कहा- क्या भारत दौरा रद्द कर पाती ऑस्ट्रेलिया?

लंदन: इंग्लैंड की टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन इस बात से खुश नहीं है कि ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड ने साउथ अफ्रीका का दौरा स्थगित कर दिया है. वॉन का मानना है कि ये खेल के लिए बड़ी चिंता की बात है. इतना ही नहीं, माइकल वॉन ने ये भी पूछा है कि क्या क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया उस समय भी ऐसा करता जब वे भारत के दौरे पर जाने वाले होते?

बता दें कि कोरोना वायरस महामारी के बढ़ते मामलों का हवाला देते हुए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने दक्षिण अफ्रीका का दौरा रद्द किया है. वॉन ने ट्वीट करते हुए कहा है, ‘ऑस्ट्रेलियाई टीम द्वारा साउथ अफ्रीका के दौरे से मना करना खेल के लिए एक बड़ी चिंताजनक बात है. क्या वे भारत के दौरे को भी रद्द कर सकते हैं? इस कठिन समय में बिग थ्री (भारत, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया) को वो सबकुछ करना चाहिए, जिससे दूसरे क्रिकेट बोर्डों को वित्तीय सहायता मिल सके.’

बता दें कि साउथ अफ्रीका के दौरे के लिए ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट बोर्ड ने टेस्ट टीम का ऐलान भी कर दिया था, लेकिन अचानक दौरा रद्द हो गया. ऑस्ट्रेलिया ने हाल ही में तीन वनडे, तीन टी20 और चार मैचों की टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम की मेजबानी की थी, जहां मेजबानों ने सिर्फ वनडे सीरीज जीती, जबकि भारत ने टी20 और टेस्ट सीरीज को अपने नाम किया था. मंगलवार को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इस बात का ऐलान किया था कि मौजूदा कोरोना वायरस महामारी की परिस्थितियों को देखते हुए साउथ अफ्रीका का दौरा स्थगित किया जा रहा है. इस बात से क्रिकेट साउथ अफ्रीका काफी नाखुश है.

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *